{754MB} Kantara Movie Download In Hindi Telegram Link, Filmywap, Fillmyzilla, 123mkv, Mp4moviez [HD, 320p, 780p, 1080p] (2024)

Kantara Movie Download: नमस्कार दोस्तों, कर्नाटक फिल्म इंडस्ट्री की फिल्म Kantara अपने रिलीज वाले दिन ही इंटरनेट पर लीक हो गई है। Kantara फिल्म तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक हुई है। आज की पोस्ट में हम जानेगे की है Kantara Movie को Online Download क्यू नहीं करना चाहिए।

Kantara फिल्म का हिंदी संस्करण 13 अक्टूबर, गुरुवार के दिन बहुत ही सुपरहिट साबित हुआ। Kantara एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। जो की सुपरहिट फिल्म KGF के बैनर होमबले के नेतृत्व में बनी है।रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म Kantara एक सुपर हिट फिल्म साबित हुई है।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार शुरुआत हुई है। लेकिन Kantara फिल्म के कलाकारो और निर्माता के लिए एक बुरी खबर है। Kantara फिल्म अपने रिलीज के पहले दिन ही Tamilrockers और Movierulz के द्वारा HD में लीक कर दी गई है। पहले ही दिन इंटरनेट पर लीक हो जाने के कारण बॉक्स ऑफिस पर Kantara फिल्म के कलेक्शन पर भी असर देखा जा सकता है।

Kantara फिल्म अपने रीजनल लैंग्वेज में धूम मचाने के बाद अब हिंदी भाषी राज्यों में रिलीज हो रही है। लोगो ने जब इस फिल्म की दिलचस्प कहानी की देखा तो वो इसके तरफ खिंचे चले आए। अब इस फिल्म ने पूरे देश में अपना आकर्षण फैलाना शुरू कर दिया है। एक तरफ जहां एक फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स के द्वारा सराहा गया वही दूसरी तरफ कई बड़े सेलिब्रिटी ने इस फिल्म की तारीफ की है। कंटारा मूवी एक रहस्यमय जंगल और उसके आस पास के क्षेत्रों पर आधारित एक फिल्म है।

फिल्म Kantara के रिलीज़ के बाद प्रोडक्शन वालो के लिए एक बुरी खबर आई है की फिल्म को पहले दिन ही Tamilrockers , Movierulz और Telegram पर लीक कर दिया गया है। टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स और मूवीरूइज एक पायरेटेड वेबसाइट्स और ऐप्स है। जो की अक्सर फिल्मों को लीक कर देते है, ऐसा ही एक App है, जहा से आप इसे Download कर सकते हैं।

पायरेटेड वेबसाइट्स तमिलरॉकर्स के खिलाफ पिछले कुछ सालों में बहुत सख्त कार्रवाई भी की गई है। लेकिन हर बार ये पाया गया की तमिलरॉकर्स की टीम हर बार वेबसाइट के एक नए डोमेन के साथ लॉन्च कर देती है। अगर इनको ब्लॉक किया जाता है तो ये वापस नए डोमेन के साथ आ जाते है। और इसके बाद पायरेटेड वेबसाइट्स चलाते है। तमिलरॉकर्स किसी भी मूवी के रिलीज से पहले ही उसको इंटरनेट पर लीक कर देते है।

Table of Contents

Kantara Movie Trailer

Kantara फिल्म का निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया है। और इस फिल्म का निर्माण निर्माता विजय किरागंदुर ने किया है। Kantara फिल्म का लेखन का कार्य ऋषभ शेट्टी ने किया है और छायांकन का कार्य अरविंद एस कश्यप के द्वारा पूरा हुआ है। Kantara मूवी के अंदर मुख्य किरदार ऋषभ शेट्टी, प्रमोद शेट्टी और किशोर अच्युत कुमार ने निभाया है। आप यहां से मूवी का ट्रेलर देख सकते है।

Kantara Movie Cast And Release Date

यहां पर हम Kantara मूवी के मुख्य किरदार और उनको निभाने वाले कलाकारों का नाम बताएंगे।

Real nameMovie Roll name
ऋषभ शेट्टीकोटुबेट, शिव , शिव के पिता
सप्तमी गौड़ालीला (डी. आर. एफ. ओ.) ऑफिसर
अच्युत कुमारदेवेंद्र सुत्तुरु
प्रमोद शेट्टीसुधाकारा
शनिल गुरुबुल्ला
प्रकाश थुमिनादरांपा
मानसी सुधीरकमला (शिव की मां)

Kantara movie release date and time

Release time14 October 2022
Running time150 minutes
CountryIndia
मुख्य भाषाकन्नड़
Budget16 crore

Kantara movie download and types of subtitles

  • Subtitles: – कंटारा मूवी को हिंदी में सबटाइटल मौजूद है। कंटारा मूवी को तमिल किटी मूवीज पर 500 एमबी में अपलोड किया गया है। जो भी इस मूवी की मूल भाषा को नही समझते है वो इसके हिंदी सबटाइटल को मदद से इसको देख सकते है। यह श्रवण बाधित लोगो के लिए उपयुक्त नहीं है।
  • SDH: – कंटारा मूवी का हिंदी वर्जन 1080 पिक्सल में मौजूद है। कंटारा मूवी श्रवण बाधित लोग और विदेशी लोग जो इसकी भाषा को नही समझते है उनके लिए अनुशंतित है।
  • Closed section:- कंटारा का हिंदी उपशीर्षक डाउनलोड के लिए मौजूद है। तमिल रॉकर्स के द्वारा अपलोड की गई कंटारा मूवी में श्रव्य रूप से बाधिर लोगो के लिए चुनौती है। क्लोज्ड कैप्शन को मूवीज में डाला गया है। जो लोग मूवी के मूल भाषा को नही समझ पाते है। यह उनके लिए नही है।

Kantara Movie Download Telegram Link

{754MB} Kantara Movie Download In Hindi Telegram Link, Filmywap, Fillmyzilla, 123mkv, Mp4moviez [HD, 320p, 780p, 1080p] (1)

कांतार मूवी के रिलीज होने के बाद, Kantara मूवी को टेलीग्राम पर लीक कर दिया था जिसके कारण टेलग्रैम की मदद से कांतार मूवी को डाउनलोड कर रहे थे। जो की आपके लिए बहुत खतरनाक हो सकता है क्योंकि जब आप ऐसी किसी मूवी डाउनलोड लिंक पर क्लिक करते है तो आप ऐसी ऐसी वेबसाईटस पर पहुच जाते है जहां पर बहुत सारा वायरस और मालवेयर मोजूद होता है इसलिए आपको ऐसी किसी भी लिंक आर क्लिक नहीं करनी चाहिए।

Kantara movie download filmyzilla

Filmyzilla एक अवैध मूवी वेबसाइट है। Filmyzilla वेबसाइट पर kantara movie download का लिंक लीक कर दिया गया है। आप सभी तरह के नई और पुरानी फिल्मों को filmyzilla वेबसाइट पर से डाउनलोड कर सकते है। यहां पर हॉलीवुड, बॉलीवुड साउथ इंडियन, मराठी मूवी, बंगाली मूवी, गुजराती मूवी भोजपुरी मूवी, पंजाबी मूवी, और सभी तरह के वेब सीरीज को एचडी, फुल एचडी और 4k में डाउनलोड किया जा सकता है। Fimyzilla पर आपको सभी तरह और सभी प्रकार की मूवी देखने को मिल जायेगी।

लेकिन filmyzilla वेबसाइट एक अवैध वेबसाइट है क्युकी यह फिल्म निर्माताओं से बिना अनुमति लिए उनकी फिल्मों को अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देते है। जिससे फिल्म के निर्माताओं को नुकसान होता है। हम अपने यहां पर यही सलाह देंगे की आप को ऐसे पायरेसी वाली वेबसाइट से कभी भी फिल्मे या वेब सीरीज को नही डाउनलोड करना चाहिए। क्युकी भारत में पायरेसी एक दंडनीय अपराध है और पायरेसी करना और पायरेटेड वेबसाइट्स से चीजों को डाउनलोड करना दोनो इस अपराध के अंतर्गत आते है इसके लिए आपको सजा भी हो सकती है।

Also Read:

  • Sardar Tamil Movie Download Telegram Link
  • {730Mb} Naane Varuven Movie Download Telegram Link
  • Laal Singh Chaddha Full Movie Download 2022
  • Hit The First Case Full Movie Download 320p 480p 1080p (Hindi Dubbed)

kantara movie download in hindi filmyzilla

Filmyzilla बॉलीवुड मूवीज को लीक करने के पीछे Filmyzilla वेबसाईट का भी योगदान है, Kantara Movie के रिलीज होने के बाद Kantara Movie को हिन्दी में डब करके Filmyzilla पर लीक कर दिया था जिसके कारण इसका असर Kantara के बॉक्स ऑफिस पर भी पड़ा था। Filmyzilla वेबसाईट Movie Torrent Website है जो की गैरकानूनी तरीके से मूवी को डाउनलोड करने का अवसर देती है। क्या आप जानते है यह आपके लिए कितना खतरनाक हो सकता है यदि आप Filmyzilla का इस्तेमाल करते हुए पकड़े जाते है तो आपको सजा भी हो सकती है इसलिए आप Kantara Movie को डाउनलोड करने के लिए Filmyzilla वेबसाईट का इस्तेमाल बिल्कुल भी न करे।

Kantara movie download Movierulz

Kantara movie download Movierulz. Movierulz दुनिया के सबसे बड़ी पायरेटेड वेबसाइट में से एक है। इस वेबसाइट पर kantara movie download का भी लिंक लीक हुआ है। यह वेबसाइट अक्सर हॉलीवुड, बॉलीवुड और साउथ इंडियन मूवी को अपने वेबसाइट पर लीक कर देती है। जिससे फिल्म के निर्माताओ को भारी नुकसान उठाना पड़ता है। भारत सरकार अक्सर ऐसी पायरेटेड वेबसाइट्स को ब्लॉक कर देती है और यूजर्स को भी ऐसी वेबसाइट के इस्तेमाल से बचना चाहिए।

Movierulz जैसी सभी Torrent Websites में वायरस मोजूद होता है जो की आपके फोन के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं होता है यदि आप Movierulz जैसी वेबसाईट का इस्तेमाल करते है तो आपका डाटा लीक भी हो सकता है इसलिए Kantara Movie Download करने के लिए Movierulz जैसी वेबसाईटस का इस्तेमाल बिलकिल भी न करे।

Kantara movie download mp4moviez

Kantara movie download mp4moviez. Mp4moviez पर Kantara मूवी को लीक कर दिया गया है। Mp4moviez भारत की सबसे लोकप्रिय पायरेटेड वेबसाइट्स में से एक है। इस वेबसाइट पर से आप हॉलीवुड, बॉलीवुड, मराठी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, फिल्मों को मुफ्त में डाउनलोड करके देख सकते है।

यह एक पायरेटेड वेबसाइट्स है और इस पर किसी भी प्रकार की गतिविधि करना एक अवैध कार्य है और पूरी तरह से अपराध के श्रेणी में आता है। यहां पर से मूवी डाउनलोड करने पर आपके फोन का पर्सनल डाटा लीक या चोरी होने का खतरा बराबर बना हुआ रहता है। इस तरह के वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करके देखना अपराध है और इससे फिल्म के निर्माताओं को नुकसान होता है और पायरेटेड वेबसाइट बिलकुल भी सुरक्षित नहीं होता है। इसलिए Kantara Movie Download या Online Watch करने के लिए Mp4moviez वेबसाईट का इस्तेमाल बिल्कुल भी न करे।

Kantara movie in Hindi dubbed download vegamovies

Vegamovies एक बहुत बड़ी Movie Torrent वेबसाईट है जो अलग अलग विडिओ क्वालिटी में मूवी को लीक करती है, Vegamovies पर आपको अलग अलग भाषाओं में मूवी देखने को मिल जाएगी। Kantara Movie को भी इसी वेबसाईट पर लीक किया गया था। Vegamovies अवैध और गैरकानूनी तरीके से मूवी को डाउनलोड कराती है जिससे फिल्म निर्माता को बहुत ज्यादा नुकसान होता है इसे रोकने के लिए सरकार ने सजा का भी प्रावधान किया है इसके अलावा सरकार ने Vegamovies को ब्लॉक कर दिया है ताकि कोई इसका इस्तेमाल न कर पाए। लेकिन यह हर बार डोमेन को चेंज करके मूवीज को लीक करती है। यदि आप Kantara Movie Hindi में देखना चाहते है तो आप सिनेमा में जाकर मूवी का आनंद ले सकते है हिन्दी में।

Kantara movie download tamilrockers

Kantara movie download tamilrockers. Tamilrockers एक मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। इस वेबसाइट ने ही इंटरनेट पर सबसे पहले kantara मूवी को लीक किया था। यह वेबसाइट हॉलीवुड, बॉलीवुड, साउथ इंडियन फिल्म और मराठी फिल्मों को अक्सर अपने वेबसाइट पर उसके रिलीज के पहले ही लीक कर देती है। Tamilrockers एक टोरेंट वेबसाइट है और इस पर भारत सरकार ने प्रतिबंध लगा के रखा है।

Tamilrockers वेबसाइट पर आपको हॉलीवुड, बॉलीवुड, साउथ इंडियन सभी तरह की फिल्मे मिल जायेगी। आपको tamilrockers वेबसाइट पर kantara movie भी देखने को मिल जायेगी। जिसको आप यह से एचडी क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कीi tamilrockers एक पायरेटेड वेबसाइट है और इस वेबसाइट पर किसी भी तरह की एक्टिविटी गैर है और यहां से किसी भी तरह की मूवी को डाउनलोड करना एक अपराध है। इसलिए बेहतर यही होगा की आप सिनेमा में जाकर ही kantara मूवी को देखें।

Kantara movie download khatrimaza

Khatrimaza एक पायरेटेड वेबसाइट है और यहां पर आपको हॉलीवुड, बॉलीवुड, साउथ इंडियन फिल्म, मराठी, गुजराती और भोजपुरी फिल्मों को मुफ्त में डाउनलोड करने का मौका मिलता है। Khatrimaza वेबसाइट ने kantara मूवी को इंटरनेट पर लीक कर दिया है। और इसका एचडी वर्जन इस समय khatrimaza वेबसाइट्स पर मौजूद है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की khatrimaza एक पायरेटेड वेबसाइट है और यहां पर आपकी फोन की पर्सनल जानकारी भी लीक या चोरी हो सकती है। इसके अलावा इस वेबसाइट के पायरेसी करने के कारण भारत सरकार ने इस वेबसाइट कर बैन भी लगा के रखा है।

Kantara Movie Download Kuttymovies

Kuttymovies भी एक बहुत बड़ी मूवी Torrent वेबसाईट है जो की अलग अलग भाषाओं में मूवीज को लीक करती है, सरकार द्वारा Kuttymovies को बहुत बार बैन किया जा चुका है लेकिन यह हर बार एक नए डोमेन के साथ आ जाता है और मूवीज को लीक करते है।

Kuttymovies वेबसाईट पर बहुत सारे अलग अलग प्रकार के Ads चल रहे होते है जो की बहुत खतरनाक होते है इन Ads में बहुत सारा वायरस और मैंलवेयर होता है जो की आपके फोन को हैक भी कर सकता है और आपका डाटा भी चुरा सकता है इसलिए Kuttymovies जैसी वेबसाईट से दूर ही रहे और मूवी देखने का सही तरीका चुने।

Kantara Movie Download Filmywap

Filmywap भी मूवी Torrent Websites की दुनिया में एक मूवी Torrent वेबसाईट है जो की अलग अलग भाषा में मूवी को लीक करती है। यह मूवी को कई विडिओ फॉर्मैट में लीक करती है जिसमे 320p, 780p और 1080p शामिल है। Kantara के रिलीज होने के बाद Kantara फिल्म को Hindi में Filmywap पर लीक कर दिया था। लेकिन आपको कभी भी Filmywap वेबसाईट का इस्तेमाल नहीं करना है क्योंकि यह वेबसाईट अवैध रूप से आपको मूवी डाउनलोड करने देती है, Filmywap वेबसाईट को भारत सरकार द्वारा बैन भी किया जा चुका है। इसलिए आपको Kantara Movie Download करने के लिए Filmywap वेबसाईट का इस्तेमाल कभी भी नहीं करना है और फिल्म देखने का सही रास्ता चुने।

Kantara Movie Download In Hindi Hdhub4u

Kantara मूवी को लीक करने के लिए Hdhub4u वेबसाईट भी जिम्मेदार है जो लोग Hdhub4u के बारे में नहीं जानते है उनकी जानकारी के लिए बता दु की Hdhub4u एक मूवी Torrent वेबसाईट है जो Bollywood, Hollywood, Tollywood, Tamil, Telugu, Kannada, पंजाबी और बंगाली आदि मूवी को लीक करता है। Hdhub४u को भी सरकार द्वारा बैन किया जा चुका है लेकिन यह हर बार एक नए डोमेन के साथ आता है और मूवीस को लीक करता है। मूवी टॉरन्ट वेबसाईट Hdhub4u पूरी की पूरी वायरस और मैलवेयर से भरी हुई होती है जिससे आपका फोन हैक भी हो सकता है और आपका डाटा लीक भी हो सकता है इसलिए Kantara Movie Download करने के लिए Hdhub४u वेबसाईट का इस्तेमाल न करे।

Kantara Movie Download In Hindi Dubbed Fillmyzilla

Kantara मूवी एक कन्नड फिल्म है जो की बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है यदि आप Kantara मूवी देखना चाहते है तो आप अपने पास के सिनेमा घर में जाकर Kantara मूवी को फूल इन्जॉय के साथ देख सकते है। यदि आप Online Kantara Movie को Fillmyzilla से डाउनलोड करने की सोच रहे है तो आप बहुत बड़ी गलती कर रहे है जिसके तहत आपको सजा भी हो सकती है क्योंकि Fillmyzilla एक मूवी Torrent Website है जो की मूवी को चौरी से लीक करती है हालांकि Fillmyzilla को सरकार द्वारा बैन किया जा चुका है इसलिए आप Kantara Movie Hindi में देखने के लिए सिनेमा जाए और मूवी का आनंद ले और Fillmyzilla जैसी Websites से दूर रहे।

Kantara Movie Download In Hindi Filmy4wap

Filmy4wap भी एक मूवी Torrent वेबसाईट है जो अलग अलग भाषाओ में और अलग अलग विडिओ क्वालिटी में मूवी को लीक करती है, Filmy४wap को बैन भी किया जा चुका है ताकि लोग इसका इस्तेमाल न कर पाए लेकिन यह हर बार अपना डोमेन एक्सचेंज करके मूवी को लीक करती है जो की पूरी तरह से गैरकानूनी है। इस तरह की सभी मूवी Torrent Websites में वायरस मोजूद होता है जो आपके डिवाइस को हैक कर सकता है और आपका डाटा लीक भी कर सकता है इसलिए आप Kantara Movie को Filmy4wap वेबसाईट की मदद से बिल्कुल भी डाउनलोड न करे।

Kantara Movie Download Hindi Moviesflix

Moviesflix भी Kantara Movie को लीक करने के लिए जिम्मेदार है, Moviesflix एक मूवी Piracy Website है जो नई नई मूवीज को लीक करता है, Moviesflix पर आपको 300mb, 490mb से लेकर 1Gb तक की मूवीज देखने को मिल सकती है। Moviesflix पर आपको हिन्दी, तेलुगु, तमिल आदि भाषाओं में मूवीज देखने को मिल सकती है। लेकिन यह वेबसाईट गैरकानूनी तरीके से मूवी को डाउनलोड करने देती है इसलिए आप इस वेबसाईट का इस्तेमाल बिल्कुल भी न करे और हम ऐसी किसी भी वेबसाईट को प्रोत्साहन नहीं देते है इसलिए मूवी देखने के लिए सही रास्ता चुने।

Kantara Full Movie Download In Hindi Pagalworld

Pagalworld एक मूवी Torrent वेबसाईट है जो की मूवीज को लीक करने के लिए जिम्मेदार है, Pagalworld पर आपको बॉलीवुड, हॉलिवुड, टॉलीवुड, तमिल ,तेलुगु और अन्य केटेगरी की लीक मूवीज देखने को मिल जाएंगी। Pagalworld गैरकानूनी तरीके से मूवी को डाउनलोड करने का मौका देता है इसलिए सरकार द्वारा Pagalworld के बहुत से डोमेन को ब्लॉक किया जा चुका है लेकिन यह हर बार एक नए डोमेन के साथ आती है और मूवीज को लीक करती है, मूवीज को लीक करना और लीक मूवी को डाउनलोड करना दोनों ही अपराध की श्रेणी में आता है जिसके लिए आपको सजा भी हो सकती है इसलिए Kantara Movie को डाउनलोड करने के लिए Pagalworld जैसी सभी websites से दूर रहे और मूवी देखने का सही तरीका चुने।

Kantara Movie Download In Hindi 9xmovies

9xmovies एक मूवी torrent websites है जो बॉलीवुड, हॉलिवुड, तमिल और तेलुगु आदि मूवी इंडस्ट्री की मूवीज को लीक करती है। मूवीज को लीक करने से फिल्म निर्माता को बहुत नुकसान होता है इसलिए मूवी को लीक करना मना है इसके लिए सजा का भी प्रावधान है। चूंकि 9xmovies मूवी को लीक करता है इसलिए सरकार द्वारा 9xmovies को लीक किया जा चुका है लेकिन यह हर बार डोमेन को चेंज कर लेता है और मूवीज को लीक करता है। 9xmovies वेबसाईट चारों तरफ से वायरस और मैलवेयर से भारी हुई होती है जो आपके फोन में प्रवेश कर सकता है और आपका फोन हैक भी हो सकता है इसलिए Kantara Movie हिन्दी डाउनलोड करने के लिए 9xmovies जैसी सभी टॉरन्ट websites से दूर रहे और मूवी देखने के लिए सिनेमा का इस्तेमाल करे।

Kantara Movie Download Hindi Pagalworld

Kantara Movie के रिलीज होने के बाद ही Kantara मूवी को लीक कर दिया था जिसका असर kantara मूवी के बॉक्स ऑफिस पर भी पड़ा है जब भी कोई मूवी लीक होती है तो उससे Film Makers को बहुत नुकसान होता है इसलिए मूवी को लीक करना एक अपराध है जिसके लिए सजा का भी प्रबंध है, इसलिए हमे मूवी डाउनलोड करने वाली सभी वेबसाईट से दूर रहना चाहिए क्योंकि लीक मूवी को डाउनलोड करना भी एक अपराध के अंतर्गत है जिसके लिए आपको सजा भी हो सकती है यदि आप kantara मूवी को हिन्दी में देखना चाहते है तो आप सिनेमा में जाकर फूल इन्जॉय के साथ Kantara मूवी को देख सकते है।

kantara movie download in hindi filmymeet

Filmymeet एक मूवी Torrent Website है जो बाकी सभी मूवी Torrent Websites की तरह मूवी लीक करने का काम करती है, Filmymeet पर आपको काफी सारी Leaked मूवीज देखने को मिलेगी। लेकिन आपको यह पता होना चाहिए की यह एक मूवी Torrent Website है जो की गैरकानूनी तरीके से मूवी को डाउनलोड कराती है, सरकार द्वारा Filmymeet को बहुत बार बैन किया जा चुका है लेकिन यह हर बार डोमेन को चेंज करके मूवीज को लीक करता है। यदि आप Filmymeet वेबसाईट का इस्तेमाल करते हुए पकड़े जाते है तो आपको जुर्माना या जैल भी हो सकती है। Kantara Movie एक बहुत ही अच्छी मूवी है इसलिए में आपको यही सलाह दूंगा की आप Kantara Movie देखने के लिए Cinema में जाए और Movie को बड़ी स्क्रीन पर देखे।

Kantara Movie Download Hindi Katmovie

Katmovie एक मूवी Torrrent Website है जो की बॉलीवुड, हॉलिवुड, तमिल, तेलुगु और साउथ की मूवीज को लीक करती है, Katmovie पर जो भी मूवी आपको देखने को मिलेगी वह Original की कॉपी होती है, Katmovie का इस्तेमाल करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है क्योंकि इसमे वायरस होता है जो आपके डिवाइस के लिए बहुत ही हानिकारक होता है इससे आपका मोबाईल हैक भी हो सकता है और आपका डाटा लीक भी हो सकता है इसके अलावा यदि आप Katmovie का इस्तेमाल करते हुए पकड़े जाते है तो आपको सजा और जुर्माना भी देना पड़ सकता है इसलिए Kantara Movie देखने के लिए Katmovie का इस्तेमाल बिल्कुल भी न करे।

Kantara Movie Download In Hindi से रिलेटेड Keywords

  • kantara Movie Downlaod Hindi Filmywap
  • kantara Movie Downlaod Hindi filmyzilla 720p
  • kantara Movie Downlaod Hindi telegram link
  • kantara Hindi Movie Downlaod Hindi Free
  • kantara Hindi Movie Downlaod HD
  • kantara Movie Downlaod Hindi mp4moviez
  • kantara Movie Downlaod Hindi Movierulz
  • kantara Movie Downlaod Hindi Kuttymovies
  • Kantara Hindi Dubbed Movie Download Filmyzilla
  • Kantara Movie Download In Hindi Filmyzilla 1080p
  • Kantara Movie Download In Hindi Telegram Link
  • Kantara Movie Download in Hindi Filmyhit
  • Kantara Movie Download In Hindi Filmymeet
  • Kantara Movie Download In Hindi Downloadhub
  • Kantara Movie Download In Hindi pagalworld
  • Kantara Movie Download In Hindi Filmy4wap
  • Kantara Movie Online Watch Dailymotion

Kantara मूवी को कहा से ऑनलाइन देखा जा सकता है?

Kantara मूवी एक कन्नड़ भाषी फिल्म है। और इस फिल्म को भारत में सबसे पहले थिएटर में रिलीज किया जाएगा। इसके बाद इसको अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जायेगा।

Kantara क्या है?

Kantara का हिंदी अनुवाद होता है रहयस्मयी जंगल। फिल्म kantara की कहानी भी एक जंगल के हो आस पास घूमती रहती है। इस फिल्म में ग्रामीण कोटुबेटू (ऋषभ) के आस पास घूमती रहती है।

Kantara Movie Release Date

Kantara Movie Release Date 13 October 2022 ।

Kantara Movie Box Office Collection Worldwide

Kantara Movie ने अभी तक पूरे World में 406.75 Cr. (लगभग) की कमाई की है।

Kantara Movie Ott Release Date

यदि आप Kantara Movie को हिन्दी में देखना चाहते है तो 9 दिसम्बर, 2022 को आप Netflix पर kantara Movie को हिन्दी में देख सकते है।

Note –

इस तरह की टोरेंट वेबसाइट जोकि नई मूवी उपलब्ध कराती है, उनके कारण मूवी निर्माता को भारी मात्रा में नुकसान झेलना पड़ता है, इस तरह की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते समय आपका फोन हैक हो सकता है या आपके मोबाइल का डाटा लीक भी हो सकता है, हम इस तरह की किसी भी टोरेंट वेबसाइट को प्रमोट नहीं करते, आपको मूवी देखने के लिए थिएटर्स या किसी ओरिजनल मूवी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना चाहिए।

Disclaimer:

किसी भी कंटेन्ट की Piracy करना एक कानूनी अपराध है इसके लिए आपको जैल भी हो सकती है। Moviesmentor Piracy कंटेन्ट वाली सभी वेबसाईट का विरोध करती है यह प्रस्तुत सामग्री का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी देना है इसका उद्देश्य किसी भी समय और किसी भी तरह से piracy और गैर कानूनी गतिविधियों को बढ़ावा देना नहीं है, कृपया मूवी देखने के लिए आप सिनेमा या प्रीमियम ओटीटी प्लाटफॉर्म्स का इस्तेमाल करे।

Related posts:

  1. Best Anime Movies 0f All Time
  2. Best Malayalam Movies Of All Time
  3. Khuda Haafiz 2 Full Movie Download Telegram link 480p,780p,1080p, Full HD flimy4web
  4. Movierulz22022 Telugu Movies Download 360p, 480p,720p
  5. भारत में सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन कैसीनो- रॉयल जीत
  6. {730Mb} Naane Varuven Movie Download Telegram Link, Tamilrockers, Masstamilan, Isaimini, Jiorockers
  7. Bhediya Full Movie Download Filmyzilla (4K, 480p, 720p, Full HD) Mp4moviez, Filmywap, Filmymeet, Hdhub4u, Telegram Link, Vegamovies
  8. [2023] Kuttey Movie Download Filmyzilla (1080p, 720p, 480p), Filmywap, Mp4moviez, Filmymeet, Vegamovies
  9. OMG 2 (2023) Full Movie Download Filmyzilla HD+, 1080p, 720p, 480p। OMG 2 Movie Download Link
  10. One Piece Netflix Download Filmyzilla Telegram 720p, 480p, 1080p, Full HD
{754MB} Kantara Movie Download In Hindi Telegram Link, Filmywap, Fillmyzilla, 123mkv, Mp4moviez [HD, 320p, 780p, 1080p] (2024)
Top Articles
Latest Posts
Article information

Author: Rev. Porsche Oberbrunner

Last Updated:

Views: 5411

Rating: 4.2 / 5 (53 voted)

Reviews: 92% of readers found this page helpful

Author information

Name: Rev. Porsche Oberbrunner

Birthday: 1994-06-25

Address: Suite 153 582 Lubowitz Walks, Port Alfredoborough, IN 72879-2838

Phone: +128413562823324

Job: IT Strategist

Hobby: Video gaming, Basketball, Web surfing, Book restoration, Jogging, Shooting, Fishing

Introduction: My name is Rev. Porsche Oberbrunner, I am a zany, graceful, talented, witty, determined, shiny, enchanting person who loves writing and wants to share my knowledge and understanding with you.